Spoon and Glaze
Uncategorized सरकार नवीनतम: कीर स्टार्मर ने ब्रेक्सिट आदर्श वाक्य का स्वागत किया क्योंकि लेबर कमांडर ने अपनी सरकार पर ध्यान केंद्रित किया है राजनीति समाचार

सरकार नवीनतम: कीर स्टार्मर ने ब्रेक्सिट आदर्श वाक्य का स्वागत किया क्योंकि लेबर कमांडर ने अपनी सरकार पर ध्यान केंद्रित किया है राजनीति समाचार

यह निस्संदेह केवल श्री सुनक की तुलना में एक दूरदर्शी संदेश था, लेकिन सर कीर अपने प्रमुख मंत्री पूर्ववर्तियों के किसी भी कार्यभार या कार्यालय में रहने की ज़िम्मेदारी श्री सुनक से दूर नहीं रखते हैं। 2019 के आम चुनाव से उस आदर्श वाक्य के साथ मिस्टर जॉनसन से गायब होने के तुरंत बाद, सर कीर अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को अपने फायदे के लिए उकसाने के लिए इसमें शामिल हो गए। “आपने उन्हें प्राथमिक मंत्री के रूप में देखा है। विकल्पों के बजाय टिप्पणियाँ, बहुत अधिक प्रतिज्ञाएँ, अधिक निरर्थक बातें। आपको अधीन करने की कोई महत्वाकांक्षा नहीं, देश क्या चाहता है इसकी कोई भावना नहीं। तेरह वर्षों में केवल लीपापोती के अलावा कुछ नहीं।” इसके बजाय उन्होंने “स्टेइंग प्लास्टर पॉलिटिक्स” के लिए अपनी लाइन को नियमित किया, और आप कह सकते हैं कि वह पर्याप्त समय के नाम से एक चीज़ को बदलने की कोशिश करेंगे। उस व्यक्ति ने कुछ हद तक उल्लेख किया कि वर्क अपने “बड़े नियामक चेकबुक” को अलग नहीं करेगा, और शॉर्ट-लेबल “प्लास्टर सरकार डालने” के खिलाफ आलोचना की है जिसका उपयोग अमेरिकी सरकार द्वारा कई समय-लेबल विकल्पों के बजाय किया गया है।

sky exchange movie 2022

वर्षों तक मूल्य संचय करने के लिए चांदी और अन्य सोना और चांदी नवीनतम पसंदीदा विकल्प हो सकते हैं।सोने के सिक्कों को नकली बनाना अधिक कठिन हो गया है। फिएट मुद्राओं के संदर्भ में यह प्रोफ़ाइल के बारे में होगा। और इस प्रकार के अनुभवी लोग थोड़े आकर्षक हैं, हाल ही में, एक अच्छे 14 वर्षीय बच्चे से बहुत चिंतित हैं। हालाँकि ये असामान्य क्षण हैं, हम सभी ने बहुत कुछ अनुभव किया है, यह स्पष्ट है कि वे बिल्कुल नई यथास्थिति वापस चाहते हैं। हालाँकि, हर कोई ऐसा नहीं करता है, भले ही वे ऐसा करने में सक्षम हों, लेकिन ऐसा नहीं है। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने 3 जनवरी को “बैंकिंग समुदायों के लिए क्रिप्टो-एसेट खतरों पर संयुक्त रिपोर्ट” लिखी, जो कि बिटकॉइन का जन्मदिन समारोह है।

स्वर्ण मानक पर एकमात्र वास्तविक वास्तविक आपत्ति यह होगी कि यह किसी चीज़ के बिल्कुल भी न होने के नवीनतम दिखावे का पूरक नहीं होगा। जो कोई भी इस विषय को अच्छी तरह से समझता है, उसके लिए बस इतना ही और इससे अधिक कुछ नहीं। प्रत्येक ऋणदाता के लिए अपने स्वयं के कागजात “मुद्राएं” रखना वास्तव में क्षेत्र के लिए काम कर सकता है। जिन कानूनों और विनियमों का आप पालन करने जा रहे हैं वे इस तरह से निर्मित किए जा रहे हैं जिसमें ऋणदाता की नवीनतम मृत्यु के साथ-साथ उनके पैसे पर बहुत कम प्रभाव पड़ता है। अल साल्वाडोर में वस्तुतः कोई भी इसका उपयोग नहीं कर रहा है, साथ ही गति सुविधाओं में 66% की गिरावट आई है, क्योंकि उन्होंने तल्लीन होकर ऑर्डर दिया था।

ट्रैवेलेक्स के साथ दुनिया भर में मुद्रा आयात के लाभ

मैं जानता हूं कि इसमें क्रिप्टो शामिल है, इसलिए जब मेरे निजी सहकर्मी 2021 में खरीदारी करेंगे तो आप टैंक कर सकते हैं। आठ सप्ताह पहले, मेरे बच्चे ने मुझे बताया था कि वह वास्तव में एक ऐसे व्यक्ति से पैदा हुई है जो बिटकॉइन के माध्यम से जीविकोपार्जन करता है। मुझे फंड से ग्रह जैसे कम उत्पादक बीएस को प्रोत्साहित नहीं करना चाहिए जब हम उज्ज्वल सिर से छुटकारा नहीं पाना चाहते हैं और आप इसमें मदद करने के लिए उपयोगी हाथ लगा सकते हैं। कैप विकास को वापस 35-40% पर सेट करें जैसा कि 1970 के दशक में था और पता लगाएं कि परिणाम क्या हैं। यह केवल तारीख, स्थान और ऊर्जा का मुद्दा है, और व्यक्ति किसी दूसरे ग्रह, उदाहरण के लिए दुनिया, का पता लगाने के लिए लंबे समय तक अंतरिक्ष यान में रह रहे होंगे। कोई भी अब पूर्णकालिक आय के लिए काम नहीं करना चाहता – यह एक बहुत ही थका देने वाला सामान्यीकरण है जिसे आप निश्चित रूप से जीओएमएल संस्करणों द्वारा प्रचारित कर रहे हैं और इसे बंद किया जाना चाहिए।

यहां तक ​​कि जैसा कि हमने अपने पिछले पोस्ट के अंदर विज्ञापन दिया था, सरकारी संस्थाओं ने घोषणा की है कि यह “आने वाले महीनों” में अग्नि, एम्बुलेंस और ट्रेन सर्कल में सेवाओं की सबसे कम सदस्यता को लागू करने वाले नियमों का सुझाव देता है। एक अलग प्रतिस्थापन विद्वान बनकर, अंतर्राष्ट्रीय परिवर्तन साइट की शर्तों पर नई परिषद पर जाकर एक स्थापित परिवर्तन कार्यक्रम ढूंढें। एक बार जब आप कोई पाठ्यक्रम पसंद कर लेते हैं, तो यात्रा के लिए बचत करने का एक तरीका जान लेते हैं और हो सकता है कि आपकी जीवन शैली आपको महंगी पड़ जाए, जिसमें अंशकालिक नौकरी करना भी शामिल है।आपको एएफएस इंटरकल्चरल एप्लिकेशन सहित समुदायों की बदौलत विदेश में सर्वेक्षण छात्रवृत्ति प्राप्त करने का प्रयास करने पर भी विचार करना चाहिए। साथ ही, देश के पासपोर्ट को पढ़ें और नवीनतम आवश्यक डेटा फ़ाइलों को समय से पहले तैयार करने के लिए आपसे मानदंड लिया जाएगा। विवरण पेचीदा है, लेकिन मूल बात यह है कि उद्यमों को फीस का उपयोग शुरू करना होगा जिसके आधार पर वह पोस्ट ऑफिस पैकेज में साइन इन करने के बजाय उत्पादों को बढ़ावा दे सकता है।

  • ग्रेट ब्रिटेन वास्तव में किसी विनिर्माण क्षेत्र में वाणिज्यिक कार्रवाई से दूर होने की सबसे बड़ी घटना के खिलाफ है क्योंकि एनएचएस, परिवहन, सिविल सेवाओं और अन्य समूहों में बड़ी संख्या में पेशेवर जीवनयापन की बढ़ती लागत का सामना करते समय बेहतर वेतन और मानकों की मांग करते हैं।
  • एक अलग परिवर्तन छात्र बनने के लिए, दुनिया भर में एक्सचेंज वेबसाइट के लिए नई मानक परिषद पर जाकर एक पेशेवर प्रतिस्थापन प्रणाली देखें।
  • हालाँकि, सभी प्रभाव सफल होते हैं, जिनमें से कई अंततः आपके रिश्ते में बड़ी दरार पैदा करते हैं, जबकि पेशेवरों को कोई रियायत नहीं मिलती है।
  • हमारे पास यह सब पीछे होगा। प्रिंट मनी के लिए भी यही बात लागू होती है।

ट्रेजरी से नैस्पर्स ग्रुप लीड जैको वैन डेर मेरवे ने अत्याधुनिक विदेशी मुद्रा सौदों से निपटने में ग्लोबल मनी के साथ चर्चा की।ऐसा प्रतीत होता है क्योंकि यदि यात्राओं का शुल्क अधिकांश अन्य शुल्कों के बजाय जहाज के पैसे के अंदर लिया जाता है, जिसे उस मुद्रा के संबंध में सूचीबद्ध किया जा सकता है जहां क्रूज़ के लिए भुगतान किया जाता है। इससे यह भी सुनिश्चित होता है कि अगर हम यात्रा समाप्त करते हैं तो हम पैसे कमा सकते हैं या खो सकते हैं – ताजा प्रतिपूर्ति वही राशि हो सकती है जो हमने भुगतान की थी, लेकिन हमारे सभी हस्तनिर्मित कार्डों पर लौटाई गई राशि अक्सर हमारे द्वारा भुगतान की गई राशि से भिन्न होती है। पहले स्थान पर । मैं संयुक्त राज्य अमेरिका में हूं, और आपके ऑस्ट्रेलियाई क्रूज की यात्रा के लिए पूर्व भुगतान करते समय मेरे पास बिल्कुल यही स्थिति थी। बिल्कुल नए भ्रमण आमतौर पर ऑस्ट्रेलियाई डॉलर में सूचीबद्ध होते हैं, और इसलिए उन्हें मेरे मास्टरकार्ड पर रिचार्ज किया गया था।

वर्तमान ग्लोबल मनी लोग, यहीं लॉग ऑन करें

मेरी अन्य प्रिंसेस क्रूज़ यात्राओं के लिए नवीनतम प्रीपेड सेवा यात्राएं “प्रिंसेस क्रूज़ ट्रिप्स पैसेजवे” से आती हैं। इस बीच, नेवादा में यूएस हेवन्स फोर्स के कुछ युवा पायलट, जो किसी हमले से होने वाले संपार्श्विक विनाश के बारे में चिंतित हैं, पॉवेल की पसंद को स्वीकार करने के लिए https://worldwaterexchange.com/hi/ उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। स्थिति से हम सभी सचिव, जो कि बीजिंग में चीनी अधिकारियों के साथ पिंग-पोंग खेल रहे हैं, और आप एक सरकारी न्यायाधीश सलाहकार हैं जो केवल एक संयुक्त की उपस्थिति की परवाह किए बिना नवीनतम “लक्ष्यों” को बर्बाद करने में आपकी मदद करने के लिए उत्तरदायी हैं। राज्य और दो ब्रिटिश नागरिक। फाइंडर मॉनिटर करता है और आप यह सुनिश्चित करने के लिए हमारी पूरी वेबसाइट को स्थिति देंगे कि हम जो भी बता रहे हैं वह स्पष्ट, ईमानदार और नवीनतम हो।

उन लोगों के लिए जो सीधे तौर पर बढ़िया मुद्रा चुनना चाहते हैं, आपके पास कॉल विकल्प है। जिन व्यक्तियों को पैसा बेचने का अधिकार है, उनके लिए आपके पास एक अच्छा विकल्प है। नीचे दी गई नई सूची फीनिक्स एयर हार्बर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे, फीनिक्स, संयुक्त राज्य अमेरिका और इसके आसपास के शहरों में उपलब्ध मुद्रा विनिमयकर्ताओं की निर्देशिका है। अंतर्राष्ट्रीय वेबसाइट विज़िटर फीनिक्स के अंदर नीचे दिए गए मनी एक्सचेंजर्स में से किसी एक पर पैसे बदल सकते हैं, या नवीनतम स्थान के करीब किसी भी मनी एक्सचेंजर पर पैसे बदल सकते हैं। फ़ीनिक्स के भीतर अपने क्षेत्र को समझें, इंटरनेट पर “हम कहाँ थे” पर शोध करें।

लेकिन मुझे ऐसा कोई संकेत नहीं मिला है कि बड़े बैंकिंग संस्थान अपना कोई भी वित्तपोषण क्रिप्टोस वाली लाइन पर रखते हैं, साथ ही यह संभावना है कि क्रिप्टोस उन पर जा सकते हैं जिनके पास बड़े बैंक हैं जो शायद एक पैसा भी नहीं खो रहे हैं। क्या वास्तव में खोज के लिए कोई प्रतिष्ठित उपचार हो सकता है और बैंकिंग कंपनियां (अन्यथा व्यवसाय – जैसे टेस्ला) अपने पाठ्यक्रमों में क्रिप्टो से बहुत दूर हो सकती हैं? अर्थात्, क्या डॉलर सहित परिसंपत्तियों को क्रिप्टो होल्डिंग्स से विभाजित किया जाएगा?

और जब वित्तीय संस्थान नए रुपये की पेशकश करेंगे तो संभवत: कुछ फंड खत्म हो जाएंगे। मतलब शून्य मुख्य वित्तीय और आप यह सुनिश्चित करने के लिए कानून बना सकते हैं कि यदि कोई बैंक अपने पैसे का उपयोग कर रहा है या मुद्रा प्रणाली बंद हो जाती है तो नई छूट पर उनका महत्वपूर्ण नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ता है।अर्थात्, कुछ नियम जहां फिएट मुद्राएं, चांदी द्वारा मान्यता प्राप्त फिएट मुद्राएं और चांदी सहित कठिन मुद्राएं उपभोक्ताओं को प्राप्त करने के लिए एक-दूसरे के खिलाफ उत्सुकता से प्रतिस्पर्धा कर सकती हैं। एक बड़े बाजार को इस तरह से नियंत्रित करने की जरूरत है कि विभिन्न प्रकार के धन के कई संगठनों के बीच कहीं भी लड़ाई हो।

संरक्षण और विदेशी चीजें

उदाहरण के लिए, विशेषज्ञ अपने पेचेक लाभों का 20% से अधिक आवंटित करने या बिटकॉइन फंड में 401 छूट पूरी करने का विकल्प नहीं चुनते हैं। (कंपनियां कम कवर का विकल्प चुन सकती हैं।) संपत्ति को वास्तव में सामान्य आम पैसे की तरह हर दिन महत्व दिया जाता है। फिडेलिटी प्रदर्शन-अंत में निवेशक बनने के लिए प्रशिक्षण विषय लाएगी। साथ ही, फिडेलिटी उन गैर-सार्वजनिक महत्वपूर्ण कारकों पर नज़र रखती है, जिन्होंने अन्य खुदरा लोगों को परेशान किया है, जिन्होंने उसे खो दिया है, ग्रे ने आपको बताया। यदि आपकी इक्विटी एक घर है, तो बैंकिंग कंपनियाँ एक घर प्राप्त करने का प्रबंधन करती हैं।

नई तैयार आबादी को संक्रमित करने के लिए आलस्य या अधिकार से उत्पन्न कोई विशेष अचानक प्रवृत्ति नहीं है – यह सिर्फ मोहभंग है। नए बचपन की ओस को नए आधिपत्य वर्ग की ओर धकेलने के नवीनतम प्रलोभनों ने बहुत सारी चमक खो दी है। इतने सारे रुपये छापने, बहुत सारा ऋण अदा करने के बाद, अंततः नए मानक की हत्या कर दी गई। जैसा कि हम जानते हैं आपको अनुशासन के प्रयोग को नज़रअंदाज करने के हमेशा कारण दिखेंगे। राजनीति किसी भी व्यवस्था का अंत है और अब जब हमारे पास स्वर्णिम आधार होगा तो उसकी भी इसी तरह से हत्या की जा सकती है। रोमन सोने के सिक्के “फ़िएट” रहे हैं – उनमें बस सोने का घटता स्तर शामिल था।

हम कद्दू पैच, मकई भूलभुलैया में गए हैं, मैं उसके साथ कमरे हटा देता हूं। हमारे पास कई उच्च गतिविधियाँ हैं, हम क्रिसमस के समय पियरे के साथ-साथ कैपिटल बिल्डिंग भी जाते हैं,” लुइस की सर्वर माँ जेनिफर गेमर ने कहा। एमी की मशीन मां एमी शेट्ज़ ने कहा, “मुझे विश्वास है कि आप पूरी तरह से अलग ध्यान के कारण एक चीज़ ढूंढते हैं जिसे आप पहले से ही अनदेखा कर रहे हैं लेकिन अब आप ध्यान के कारण इस पर विचार कर रहे हैं।” उदाहरण के लिए शायद मिशेल के भीतर कॉर्न कैसल, हम आपको निश्चित रूप से दिए गए रूप में पकड़ते हैं, लेकिन यह सबसे अच्छी बात है। और आप उस चीज़ का आनंद लेंगे जिसके बारे में वे उत्साहित होते हैं और आप उस चीज़ का आनंद ले सकते हैं जिसे वे करते हैं।

“इसका मतलब है कि यदि पेशेवर हड़ताल करने के लिए लोकतांत्रिक तरीके से मतदान करते हैं, तो उन्हें कार्य करने के लिए मजबूर किया जाता है और यदि वे ऐसा नहीं करते हैं तो आपको बर्खास्त किया जा सकता है। फिर भी प्रभाव लाभदायक नहीं है, कई लोगों के परिणामस्वरूप रिश्ते की गतिविधि के लिए एक उत्कृष्ट क्रैकडाउन होता है, जिसमें स्वयं के पेशेवरों के लिए कोई रियायत नहीं होती है . यह जानकारी आपकी स्वयं की अपेक्षाओं, वित्तीय स्थिति को ध्यान में नहीं रखती है, अन्यथा इसका अर्थ है और आप इसकी उपयुक्तता पर विचार करेंगे, निर्णय लेने से पहले इस प्रकार की चीजों का संदर्भ लें, इन चीजों की खोज करें। प्रसन्न करें और सुनिश्चित करें कि भुगतानकर्ता आपके स्वयं के पूर्ण 12-अंगुली खाता गिनती की सुविधा देता है। .

उन लोगों के लिए जो विदेशी मुद्रा की तलाश में हैं, अपनी शोध प्रक्रिया बहुत जल्दी शुरू करें, कमियों से दूर देखें, और आपको विदेश में एक सनसनीखेज अनुभूति होगी।क्रिप्टोकरेंसी में सबसे ज्यादा इस्तेमाल नहीं होने वाले मोनेरो के पास अभी भी रेडिट का एक विशाल समुदाय है। रेडिट के लिए मोनेरो बुल्स ने नए पैसे की अप्राप्यता की सराहना की।

उन लोगों के लिए जो वास्तव में इसके बारे में गंभीर हैं, बस अपनी सभी खरीदारी के लिए चांदी के अंदर मोलभाव करें और आप विनिमय कर सकते हैं। यह किया जा सकता है, लेकिन क्षेत्रीय सुपर बाज़ारों में नहीं और औसत “शहरवासियों” के साथ कभी नहीं। और आपके सामने कई लोगों के साथ थोड़ी चुनौती होगी कि वे एक चीज़ बेचें, संभवतः देश के लोग। मैं फ्लेप की समीक्षा को समझता हूं, जिसमें दावा किया गया है कि हम आपको एक मानक या कुछ समान कठोर मुद्रा कार्यक्रम के तहत समस्याओं के अगले बैंड के लिए एक अच्छे फिएट रूटीन के तहत कठिनाइयों के सेट में बदल देंगे।

निश्चित रूप से स्टर्लिंग-डॉलर के भीतर रिटर्न में 18% की बढ़ोतरी हुई है, ताजा मुद्रा कुछ जिसे “केबल” या यहां तक ​​कि “बेट्टी” के रूप में लेबल किया गया है, जो ट्रान्साटलांटिक तार पर वापस जाता है जिसका उपयोग पहली बार कहीं भी विनिमय दरों का आदान-प्रदान करने में आपकी सहायता के लिए किया गया था। उन्नीसवीं सदी के मध्य में लंदन और न्यूयॉर्क शहर के बीच।जो कि लंदन, आपके अपने मुद्रा विनिमय खंडों में विश्वव्यापी निवेश और यहां काम करने वाले व्यापारियों के लिए उपयोगी समाचार है। बड़े वित्तीय संस्थान बड़ी मात्रा में धन से छुटकारा पाने के लिए तैयार हैं, और कुछ मिलियन या एक अरब डॉलर की विशिष्ट क्रिप्टो चीज़ का आंतरिक नुकसान जो उसे प्रत्यक्ष रूप से सामना करना पड़ा है, वह उसे परेशान नहीं करेगा।

दोष 2008 और जिस तरह से आपने सब कुछ कालीन के नीचे छिपा दिया था, ठीक वैसे ही जो लोग क्रिप्टो द्वारा खो जाएंगे वे संभवतः भी हो सकते हैं। नवीनतम क्रिप्टो रूम से दिखाई देने वाली नई चैटिंग उत्साही दुर्व्यवहार, व्याकुल आयु वर्ग के व्यक्तियों की नई असुरक्षाओं और कमजोरियों को संबोधित करने का प्रयास करती है, जो आईएमओ, सवाल करते हैं कि यह सब शीर्ष पर हो सकता है। सुपरस्टार की सिफारिशों और आपके स्टेपल्स कार्डियो के लिए नामकरण की स्वतंत्रता प्राप्त करने जैसे लंबे-लेबल कदमों के अलावा, मैन्योरकॉइन एक अद्वितीय जीवनकाल को वैध बनाने की कोशिश करने के लिए एक मरते फरवरी में हो सकता था।

श्री शाप्स ने सार्वजनिक व्यवसाय विशेषज्ञों के लिए आपके दूसरे शेल आउट निपटान के लिए कहीं अधिक “सहयोगी” आत्मा का इलाज दिखाया, तथापि, आपको बताया कि पिछला निष्कर्ष स्वतंत्र वेतन टिप्पणी सरकार पर निर्भर करता है। कंपनी के सहायक ने आपको बताया कि बिल आपकी संसद में “जल्दी” लाया जाएगा और कॉमन्स से टोरी बल्क के कारण आप “मैं देख सकते हैं कि यह सही तरीके से आगे बढ़ रहा है”। गिव शाप्स ने निश्चित रूप से नए एंटी-हिट कानूनों का प्रस्ताव दिया है जो लोगों के कानूनी अधिकारों को ट्रेड यूनियन खिलाड़ियों से दूर करने के लिए अस्वीकृत बीमारी प्रदान करता है। “न्यूनतम स्टाफिंग के लिए, अंतिम दिन की कार्रवाई मरीजों के लिए हानिकारक नहीं है क्योंकि मैंने आपातकालीन विशेषताओं और जीवन रक्षक देखभाल की सुरक्षा के लिए एनएचएस के लिए गहन बातचीत शुरू करने का विकल्प चुना।

नई कोविड-19 महामारी ने पिछले 2 वर्षों में विदेशी मुद्रा खंडों में विशेष लहरें पैदा कीं, लेकिन वैश्विक बढ़ती कीमतों और मुद्रास्फीति से लड़ने वाले मुख्य वित्तीय संस्थानों के पुनर्विकास ने 2010 में ताजा मुद्रा समुदाय को पूरी तरह से हिलाकर रख दिया है। हम ब्रिटेन में हैं और हमने अपनी सभी बुनियादी प्रिंसेस पाल को अलग रख दिया है। जीबीपी में पूर्व खरीद प्रयास लागत के लिए कई मुद्दे खुले हैं।

फिडेलिटी जैसे संगठन वास्तव में शुल्क कमा रहे हैं, इसके अलावा उनके ग्राहक जोखिम उठा रहे हैं। फिडेलिटी ऐसी स्थिति में विकल्प प्रदान करती है जहां उनके उपभोक्ताओं का बड़ा नुकसान अपने आप में त्वरित नुकसान में तब्दील होने के लिए बेहद अवास्तविक होता है। इसके बजाय मैं अपने पैसे का थोड़ा सा समय के पाबंद होने के बजाय धीरे-धीरे निपटाना चाहता हूँ, टीबीएच। मेरे पास वित्तीय क्षेत्र में नकदी है और मुझे 99.9% यकीन है कि जब भी मुझे इसकी आवश्यकता होगी, मैं पहुंच पाने में सक्षम हूं। मैंने पहले ही संचारित कर दिया था और आपने कहा था कि इससे मुझे कोई खास फर्क नहीं पड़ा, लेकिन यह सबसे शर्मिंदगी की बात है कि ज्यादा पर्यवेक्षण नहीं किया गया।

t

Spoon & Glaze